Google Ads

Whatsapp Status Download Kaise Kare 2022 | Kisi Ka Whatsapp Status Download Kaise Kare.

Whatsapp Status Download Kaise Kare 2022.
Whatsapp Status Download Kaise Kare 2021
Whatsapp Status Download Kaise Kare 2022

Kisi Ka Whatsapp Status Download Kaise Kare.  

अगर आप whatsapp status download करना चाहते हैं तो बहुत आसानी से उसे download कर सकते हैं, या अपने मोबाइल में सेव कर सकते हैं, whatsapp status में लोग फोटो या वीडियो लगाते हैं, आप फोटो और वीडियो दोनों डाउनलोड कर सकते हैं उसे download करके रखा सकते बहुत आसानी से अपने फोन में।

how to download whatsapp status video

App Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.itamazons.whatstracker

 यह भी पढ़े :

1. Whatsapp Delete Message Kaise Dekhe

2. Instagram Reels Download Kaise Kare 2021 

3. Instagram Ki Profile Pic Kaise Download Kare

Whatsapp Status Download Kaise Kare.

 Whatsapp Status Download करने के लिए आपको एक ऐप की जरूरत पड़ेगी जो (play store) प्ले स्टोर पर आसानी से उपलब्ध है। उस अप्प का नाम Wahts Tracker है। इस ऐप में और भी कई सारी फीचर्स उपलब्ध है, जैसे Whatsapp Status Download करना, आपका फोटो कौन कौन देख रहा है, यह भी आप देख सकते हैं और Delet किया हुआ मैसेज भी रिकवर कर सकते हैं। इस अप्प को यूज़ करना बहुत ही आसान है।


इस ऐप में एक शानदार फीचर और भी है सर्च प्रोफाइल के नाम से जिसमें आप किसी का मोबाइल नंबर डालकर व्हाट्सएप पर उसका प्रोफाइल चेक कर सकते हैं और इसमें डायरेक्टर मैसेज भी उसको भेज सकते हो बिना नंबर सेव किए हुए यहां पर शिविर आपको उसका नंबर डालना है जो व्हाट्सएप नंबर हो और जो मैसेज सेंड करना वह मैसेज डाल दीजिए और सेंड बटन पर क्लिक कर देना है तो वह आपका मैसेज सक्सेसफुल उनके पास चला जाएगा।


Whatsapp Status Download Karne Ka Tarika .

 Whatsapp Status Download करने के लिए आपको सिंह के लिए व्हाट्सएप ट्रैकर को ऑन करना होगा ऑन करने के बाद सबसे ऊपर लाइव स्टेटस के नाम से एक टाइम आएगा उस टाइप में आपको आप के जितने भी नंबर पर सेव किए हुए नंबर है जिन्होंने स्टेटस लगाया है वह सारे स्टेटस आपको दिखेगा  स्टेटस ऐप को डाउनलोड करना है स्टेटस डाउनलोड करना है स्टेटस और ऑप्शन मिलेगा डाउनलोड जैसे ही आप डाउनलोड के बटन पर क्लिक करेंगे आप देखेंगे कि आपका फोटो डाउनलोड हो चुका है अब आप फोटो का किंग भी यूज कर सकते हैं शायद और किसी को भेजे अपने फोन में स्टोर करके रखें।


साबधानी:

वैसे इसी के परमिशन के बगैर किसी का फोटो कैप्चर करना गैरकानूनी माना जाता है तो आप इसका उपयोग सोच समझ कर करें यह जानकारी केवल एजुकेशन के परपस से किया गया है आशा करते हैं कि आप इसका सचिव सदुपयोग करेंगे 



Post a Comment

0 Comments