Google Ads

Facebook Video Download Kaise Kare 2021 | How To Download Facebook Video.

 Facebook Video Download Kaise Kare 2021. 

Facebook Video Download Kaise Kare 2021 | How To Download Facebook Video.


Facebook फेसबुक दुनिया का सबसे बड़ा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है। आज सोशल मीडिया का कौन यूज नहीं करता और जिस में सबसे पहला नाम आता है फेसबुक का, फेसबुक का संस्थापक मार्क जकरबर्ग है। 2020 में भारत में Facebook के लगभग 320 मिलियन यानि 32 करोड़  जूसर है। आज हर तीन में से दो आदमी फेसबुक पर है फेसबुक, Facebook एक चैटिंग, फ्रेंड बनाने वाला और वीडियो देखने वाला एक बड़ा प्लेटफॉर्म बन गया है आजकल लोग अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिताते हैं। 

क्या Facebook se Video Download Kar Sakte Hai ?

कई बार क्या होता है, कि जब हम फेसबुक चला रहे होते हैं। तब हमें कोई  कोई फोटो या वीडियो हमें बहुत अच्छा लगता है। तब हम चाहते हैं कि उसे अपने फोन में डाउनलोड करके रखें और उसे हम बाद में भी देख सके ऐसे में क्या होता है, कि हम उसे डाउनलोड करने की कोशिश करते हैं, पर हम उसे डाउनलोड नहीं कर पाते हैं। क्योंकि फेसबुक में उसे डाउनलोड करने का परमिशन नहीं देता है। 

तो क्या हम इसे डाउनलोड नहीं कर सकते जी, हां हम बिल्कुल कर सकते हैं। मैं आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बताऊंगा जहां से आप कोई भी फेसबुक का फोटो वीडियो कुछ भी हो। आप बहुत आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। और अपने फोन में सेव करके रख सकते हैं। और जब चाहे अपने दोस्तों को या रिश्तेदारों को भेज सकते हैं। 

Facebook Video Download Kaise Kare (क्या है तरीका)

फेसबुक से वीडियो डाउनलोड करने का तरीका।

Facebook Video Download Kaise Kare 2021 | How To Download Facebook Video.



Step 1. सबसे पहले अपना फेसबुक खोलें, आपको जो वीडियो डाउनलोड करना है, उस वीडियो पर जाये वीडियो के ऊपर 3 बिंदु (डोनट्स) पर क्लिक करे फिर copy link पर क्लिक करे। 

Step 2. अब आपको इस Download पर क्लिक करना है https://en.savefrom.net/9-how-to-download-facebook-video.html। उसके बाद एक वेबसाइट आपके सामने खुल जाएगा।

Step 3. जो लिंक आप ने कॉपी किआ था, उसे यहाँ past कर दे।

Step 4. Past करने के बाद Download बटन को दबाये।

Step 5. निचे वीडियो आगया होगा वीडियो के साइड में Download का एक बटन होगा उस पर क्लिक करे। जैसे ही आप उस पर क्लिक करेंगे एक नया पेज खुल जायेगा, आप को उसे तुरंत बंद कर देना है। अगर आप का वीडियो डाउनलोड होना सुरु हो गया हो तो ठीक है, वरना दुबारा Download के बटन को दबाये।

Post a Comment

1 Comments

  1. Facebook Video Download Kaise Kare 2021 | How To Download Facebook Video. My smart mobiles

    ReplyDelete