Google Ads

Whatsapp Delete Message Kaise Dekhe | Whatsapp Ke Delete Message Kaise Wapas Laye?

Whatsapp Delete Message Kaise Dekhe Ya Wapas Laye.

क्या आप भी व्हाट्सप्प पे डिलेट मैसेज को देखना चाहते है तो आप सही जगह आये है, आज मै आप को एक ऐसी आप के बारे में बताऊंगा जिसकी मदत से आप व्हाट्सप्प पे डिलेट मैसेज को बहुत ही आसानी से देख पाएंगे। 

whatsapp delete message kaise dekhe,

Whatsapp Ke Delete Message Kaise Wapas Laye?

व्हाट्सप्प आज सबसे जयादा यूज़ होने वाला एक अप्प बन गया है, व्हाट्सअप लोगो का एक आदत बन गया है। सुबह उठाते ही सबसे पहले हम अपना फोन ही धुनते है। और चेक करते है , किसी ने व्हाट्सअप पे किसी ने कोई मैसेज तो नहीं किया है। अगर किसी ने किया है तो हम उसे रिप्लाई  करते है। या गुड मॉर्निंग का मैसेज सेंड करते है। व्हाट्सअप के स्टेटस लगते है। 

कई बार क्या होता है की किसी ने हमें कुछ मैसेज सेंड किया और तुरंत ही डिलेट कर दिया है। हम वह मैसेज देखा भी नहीं पते की उन्होंने क्या मैसेज किया था। और हम सोच  पे पड़ जाते ही की उन्होंने क्या सेंड किया था जो देलेट कर दिया। ये ज्यादा तर व्हाट्सअ ग्रुप में होता है। कई बार हम काम में ब्यस्थ रहने के कारण मैसेज नहीं देखा पते की ग्रुप में क्या चल रहा है, जब देखते है तो वह मेस्सगे देलेट कर देते है। ऐसे में क्या करे? 

क्या Whatsapp Delete  Message देखा सहते है या नहीं देखा सकते ?

ऐसे में ये सबल आटे है की क्या हम Whatsapp Deleted Message देखा सहते , इसका जबाब है, हां हम Whatsapp Delete  Message देखा सहते है। 

Whatsapp Delete  Message देखने का तरीका क्या है ? व्हाट्सएप्प के डिलीट मैसेज कैसे वापस लाये ?

Whatsapp Delete Message Kaise Dekhe


Whatsapp Delete  Message देखने का तरीका बाहत ही आसान है। 

Step 1.: सबसे पहले अपने फ़ोन के Paly Store को खोल ले। 

Step 2.: Google Paly Store में Notisave लिखा कर सेरर्च करे। 

Step 3.: जो पहला अप्प आएगा जिमे घंडी का नीसाण बना होगा उस अप्प को डाउनलोड कर ले , डाउनलोड करने के बाद उस अप्प को इनस्टॉल कर ले। उसके बाद आप को जिस आप का नोटिफिकेशन सेव करना है उस अप्प के पुरमीसन को अल्लोव कर दे। अब जो भी मैसेज आएगा या नोटिफिकेशन आएगा वह ऑटोमेटिक सेव हो जायेगा। और आप जब चाहे उसे देखा वह पड़ पाएंगे।  

या तो आप सीधा दिए गये लिंक पर क्लिक कर के भी डाउनलोड कर सकते है। 

Click Here : https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tenqube.notisave


Post a Comment

0 Comments