Google Ads

GroMo App se Paise kaise kamaye | Gromo App kya hai? | MySmartMobiles

Gromo App Kya hai or Gromo App Se Paise Kaise Kamaye.

GroMo App se Paise kaise kamaye | Gromo App kya hai? | MySmartMobiles
GroMo App se Paise kaise kamaye | Gromo App kya hai? 


Gromo app से पैसे कैसे कमाए Gromo app एक ऐसी ऐप है जिसकी सहायता से आप घर बैठे ही पार्ट टाइम  अर्निंग कर सकते हैं।

क्या आप भी पार्टी अर्निंग का कोई सोर्श ढूंढ रहे हैं, या आप कोई स्टूडेंट है या हाउसवाइफ तो आप की तलाश यहीं पर खत्म हो जाती है।
हर कोई चाहता है कि उसका एक पार्ट टाइम कोई इनकम का सोर्स हो जिससे वह अपना कुछ खर्च निकाल सके क्योंकि इतनी महंगाई के समय में सबको पता है कि एक सैलरी में काम नहीं चलने वाला है अभी के टाइम में लगभग सभी नौकरी पेशा लोग स्टूडेंट या हाउसवाइफ वर्क फ्रॉम होम ढूंढती हैं या फिर ऐसा जॉब या ऐसा काम जिसमें ना कोई पोस्ट हो और ना ही किसी की जवाब देगी अपनी मर्जी से काम कर सके ना किसी को कुछ सुनना और ना ही किसी को सुनाना।

Gromo App क्या है?

Gromo app एक फाइनेंस सिंह ऐप है जो :
  • बैंकिंग सर्विस, 
  • इंश्योरेंस सर्विस, 
  • ट्रेडिंग अकाउंट इत्यादि यह सब सर्विस प्रोवाइड कराती है।
ग्रोमो एप एक ऐसी एप्लीकेशन है जिसकी सहायता से आप पार्ट टाइम अर्निंग कर सकते हैं इस ऐप में बहुत सारे तरीके हैं जिसकी सहायता से आप पार्ट टाइम कर सकते हैं बस आपको उसके लिए इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा और इस पर अपने आप को रजिस्ट्रेशन कराना होगा जैसे ही आप इसमें सक्सेसफुल स्टेशन करने के बाद केवाईसी करा लेते हैं तो आप एक सक्सेसफुल एजेंट बन जाते हैं और आपकी आईडी वेरीफाई हो जाती है इसमें आपके उज्जवल हो जाते हैं इस काम को करने के लिए।

घर बैठे पैसे कैसे कमाए Gromo App की सहायता से ?

ग्रुप से पैसे कैसे कमाएंगे ग्रुप में बहुत सारे सर्विस है जिसकी सहायता से आप पार्ट टाइम अर्निंग कर सकते हैं। इसमें जो सर्विस अवेलेबल है वह है

1. क्रेडिट कार्ड बनवाना
2.बैंक अकाउंट खुलवाना
3.ट्रेडिंग अकाउंट खोलाना
4.लोन दिलाना और
5. two wheeler four wheeler health insurance इंश्योरेंस करवाना ।

इन सभी सर्विस ओं को रेफर करके आप अच्छी खासी और नहीं कर सकते हैं इन सभी में आपका कमीशन लिखा हुआ रहता है कि आपको कितना मिलेगा एक अकाउंट खुलने के।

Gromo app से पैसे कमाने का तरीका?


Gromo app पैसे कमाने का तरीका बहुत ही आसान है मान लीजिए कि आपके किसी फ्रेंड को बैंक अकाउंट खोलना है बस आपको क्या करना है रूम पर जाकर बैंक सिलेक्ट करके अपने फ्रेंड को उस बैंक का लिंक शेयर कर देना है जैसे ही आपका फ्रेंड उस लिंक पर क्लिक करके अपना डिटेल फील करेगा और उसका बैंक अकाउंट खुल जाता है तो आपके अकाउंट में पैसा मिल जाता है।

बस इसी तरह कैसे सारे सर्विसो को रेफर करके पैसे कमा सकते हैं।

Gromo App ग्रोमो के पैसे कहां पर आएंगे पैसे कैसे मिलेगा?

क्रोमो से कमाए हुए पैसे सीधा आपके बैंक अकाउंट में आएंगे जो आपने रजिस्ट्रेशन करते टाइम दिया होगा ग्रोमो सरकार द्वारा रजिस्टर्ड कंपनी है। इसलिए इसमें आपने जितना भी इनकम करेंगे उसमें से 5% परसेंट टीडीएस कट के बाकी अमाउंट आपके अकाउंट पर ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

Post a Comment

1 Comments