Google Ads

Affiliate Marketing Se Paise Kaise Kamaye ? Biba Investment Ke.

एफिलिएट मार्केटिंग से पैसे कैसे कमाए ? Without Any Investment Ke?


एक्स्ट्रा इनकम फोन नहीं करना चाहते हैं हर कोई चाहता है कि उसका साइड बाय साइड कोई ना कोई इनकम का शोर सॉन्ग इसीलिए आजकल लोग गूगल पर सबसे ज्यादा हाउ टू अर्न मनी ऑनलाइन सर्च करते हैं।

आज मैं आपको एक ऐसी इनकम सोर्स के बारे में बताऊंगा इसकी सहायता से आप साइड बाय साइड पार्ट टाइम रनिंग कर सकते हैं विदाउट एनी इन्वेस्टमेंट आपको इसके लिए एक भी पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी बस आपके पास होना चाहिए एक स्मार्टफोन। अगर आपके पास स्मार्टफोन है तो आप एफिलिएट मार्केटिंग कर सकते हैं।
Affiliate Marketing Se Paise Kaise Kamaye ? Biba Investment Ke.
Affiliate Marketing Se Paise Kaise Kamaye?


Affiliate marketing क्या है?


Affiliate marketing किसी भी कंपनी के प्रोडक्ट या सर्व इसको प्रमोट करना उसको एफिलिएट मार्केटिंग कहते हैं।

एफिलिएट मार्केटिंग में हम किसी भी कंपनी का कोई भी प्रोडक्ट या सर्विस किसी तीसरे आदमी को भेजते हैं तो उसे एफिलिएट मार्केटिंग कहते हैं इस मैं आपको एफिलिएट का कमीशन मिलता है।

आपके द्वारा कोई भी प्रोडक्ट या सर्विस कोई खरीदता है तो वह कंपनी आपको उसका कमीशन देती है। एग्जांपल के तौर पर अमेजॉन एक बहुत बड़ी कंपनी है इसी तरीके से जितने भी ऑनलाइन शॉपिंग के ऐप है वह सभी अपना एफिलिएट प्रोग्राम चलाती हैं जिसमें वह लोगों को अपने प्रोडक्ट को प्रमोट करने के लिए उनको कमीशन देती है जिससे कंपनी को और ज्यादा प्रॉफिट होता है उसी में से कुछ हिस्सा वह एफिलिएट करने वाले को देता है।

एफिलिएट मार्केटिंग कैसे करें? और किन-किन चीजों की आवश्यकता पड़ेगी?


Affiliate marketing करने के लिए आपके पास केवल एक स्मार्टफोन होना चाहिए और उसमें इंटरनेट होना चाहिए और बस आपका काम शुरू हो जाएगा। इसमें आपको उन कंपनियों का प्रोडक्ट शेयर करना है आपके द्वारा शहर केयर के प्रोडक्ट के लिंक से जो भी कुछ खरीदेगा उसका आपको कुछ प्रतिशत कमीशन के तौर पर मिलता है हर कंपनी का कमीशन का रेट अलग-अलग होता है। आपको बस यह कहना है कि उस लिंक को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करना है।

Affiliate Marketing Se Paise Kaise Kamaye ? एफिलिएट मार्केटिंग कौन कौन कर सकता है?


Affiliate Marketing Se Paise Kaise Kamaye , एफिलिएट मार्केटिंग सभी लोग कर सकते हैं इसमें कोई एज लिमिट नहीं होता है चाहे आप हाउसवाइफ हो या स्टूडेंट हो विकलांग हो या काले हो गोरे हो इसमें कोई किसी का बॉस नहीं होता है सब अपनी मर्जी से और अपने समय पर कर सकते हैं।

एफिलिएट मार्केटिंग को करने के लिए कोई क्वालिफिकेशन की जरूरत नहीं चाहिए होता है बस आपको थोड़ा सा स्मार्टफोन का नॉलेज होना चाहिए और बस आप ही एफिलिएट मार्केटिंग कर सकते हैं।

एफिलिएट मार्केटिंग से पैसे कैसे कमाए घर बैठे?


Affiliate Marketing Se Paise  कमाना बहुत ही आसान हो गया है। अब एफिलिएट मार्केटिंग करने के लिए आपको कोई भी इन्वेस्टमेंट करने की कोई आवश्यकता नहीं है ना ही आपको वेबसाइट बनाना है या ना ही कोई ब्लॉक अगर आपके पास कोई फॉलोअर्स नहीं है कोई पब्लिक सपोर्ट नहीं है तू भी आप इसे कर सकते हैं।

बस आपको प्ले स्टोर पर जाकर एक ऐप डाउनलोड करना है जिसका नाम है EarnKaro, इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको इस पर अपना अकाउंट बनाना है और बस जैसे ही आपका अकाउंट वेरीफाई हो जाता है आप एफिलिएट मार्केटिंग करने के लिए तैयार हो जाते हैं। EarnKaro App में बहुत सारे कंपनी लिस्टेड है जिसकी सहायता से आपको और मोस्ट शॉपिंग के हर एक प्लेटफार्म एक ही एप में मिल जाता है आपको अलग-अलग जब साइट पर जाकर अकाउंट बनाने की जरूरत नहीं पड़ेगी बस आपको EarnKaro App को इंस्टॉल करना है और आपका काम शुरू हो जाता है।

EarnKaro App मैं लगभग सारे ई-कॉमर्स वेबसाइट लिंक है जिसकी सहायता से आप अच्छी खासी अर्निंग कर सकते हैं

EarnKaro App से पैसे कैसे कमाए गे?


EarnKaro App से पैसे कमाना बहुत ही आसान है जिस किसी एप का प्रोडक्ट आपको किसी अपनी फ्रेंड को शेयर करना है तो बस आपको उस ऐप में जाना है और उस प्रोडक्ट को अपने दोस्त को शेयर कर देना है।
एग्जांपल के तौर पर मान लीजिए आपके दोस्त को मिंत्रा से एक चीज खरीदना है तो आपको अपने मिंत्रा के ऐप पर जाकर उस प्रोडक्ट का लिंक कॉपी करके EarnKaro App पर जाकर मिंत्रा के उस लिंक को पेस्ट कर वहां से नहीं लिंक को कॉपी करके अपने दोस्त को भेज दें जैसे ही आपका दोस्त उस लिंक की सहायता से वह जींस खरीदा है तो आपको उसमें से कुछ कमीशन आपके खाते में आ जाता है।

बस इसी तरीके से सारे प्रोडक्ट और सभी वेबसाइटों पर आप काम कर सकते हैं।

EarnKaro App से पैसे कमाने का दूसरा तरीका।


आपको टेलीग्राम पर एक चैनल बनाकर उसमें लिंक शेयर करना है जैसे ही उस लिंक से कोई सामान खरीदना है तो आपको अर्निंग होती हैं।

EarnKaro App से पैसे कमाने का तीसरा तरीका।


आप व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर भी उस लिंक को ग्रुप में भेज कर कमाई कर सकते हैं।

EarnKaro App से पैसे कमाने का चौथा तरीका।

आप फेसबुक की सहायता से भी पर नहीं कर सकते हैं आपको एक पेज बनाना है और उस प्रोडक्ट का लिंक फोटो के साथ शेयर करना है या फिर आप फेसबुक पर ग्रुप बना कर भी उसे भेज सकते हैं।


Post a Comment

1 Comments

  1. Affiliate Marketing Se Paise Kaise Kamaye ? Biba Investment Ke.

    ReplyDelete