Google Ads

Amazon 30th Anniversary Celebration 💀 is Real Or Fake? Free Gifts for everyone!

Amazon 30th Anniversary Celebration Is Real Or Fake?

amazon 30th anniversary celebration Fack


बधाई हो!

आज, 26 मार्च, 2021 को आपको हमारे survey सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए चुना गया है। यह आपको केवल एक मिनट लगेगा और आपको एक शानदार पुरस्कार मिलेगा: Huawei Mate 40 Pro 5G Full Netcom 8GB + 256GB (bright black)!

प्रत्येक शुक्रवार को हम बेतरतीब ढंग से 100 उपयोगकर्ताओं को चुनकर उन्हें अद्भुत पुरस्कार जीतने का मौका देते हैं। आज का पुरस्कार Huawei Mate 40 Pro 5G Full Netcom 8GB + 256GB (bright black) है! इसमें 100 भाग्यशाली विजेता होंगे। 

इस survey  सर्वेक्षण का उत्तर देने के लिए आपके पास केवल 4 मिनट और 30 सेकंड हैं!

जल्दी करो, उपलब्ध पुरस्कारों की संख्या सीमित है!

Amazon 30th Anniversary Celebration Fack. 

amazon 30th anniversary celebration Fack amazon 30th anniversary celebration scam

आज ऑनलाइन शॉपिंग कॉल नहीं करता है सभी का मन करता है कि वह ऑनलाइन जाकर खरीदारी करें, और लोग लोक free ke चीजों पर ज्यादा आकर्षित होते हैं, बिना सोचे समझे लिंक पर क्लिक करके अपनी पूरी जानकारी उस पर दे देते हैं वह यह नहीं सोचते हैं कि वह सही है और क्या गलत है। तो आपको सावधान रहने की ज़रूरत है । एक ऐसा ही लिंग आजकल बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। (Amazon 30th Anniversary Celebration Free Gifts for everyone!)अमेजन की 30वीं एनिवर्सरी ऑफर के नाम पर Whatasapp पर एक मैसेज खूब वायरल हो रहा है। आप में से कई लोगों के पास यह मैसेज आया होगा, लेकिन जब आप इस मैसेज की सच्चाई आप जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे। http://amazsocn.xyz/amazonhz/tb.php?v=ss1616742

इस मैसेज में ऐसा क्या दावा किया जा रहा है?

Whatsapp के एक मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है, कि 30वीं एनिवर्सरी के मौके पर Amazon फ्री गिफ्ट दे रहा है। मैसेज में लिखा है, “Amazon 30th anniversary celebrations – Free gifts for everyone from www.amazon.com"। इस मैसेज के साथ एक लिंक भी मिल रहा है जिस पर क्लिक करने पर नोटिफिकेशन मिल रहा है कि बधाई हो, आप survey सर्वे के लिए चुने गए हैं। इसमें सिर्फ एक मिनट का वक्त लगेगा और शानदार इनाम मिलेगा। पर इस survey को करने लिए आप के पास 4 मिनट और 30 सेकंड  का समय देते है। गिफ्ट के तौर पर आपको 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला Huawei Mate 40 Pro 5G स्मार्टफोन मिलेगा।

क्या क्या सबल पूछा जाता है ?

Question 1 of 4: Are you male or female?

Male

Femail


Question 2 of 4: How old are you?

18-29

30-39

40-49


Question 3 of 4: How do you rate Amazon services?

Very Good

Unbelievable

Ok

Not so good


Question 4 of 4: Which smartphone are you using?

Android

iPhone

amazon 30th anniversary celebration is real or fake

amazon 30th anniversary celebration is real or fake


क्या सच में मिल रहा है Huawei Mate 40 Pro 5G स्मार्टफोन?

इन सभी प्रसनो के उतर देने के बाद एक बॉक्स सामने आ रहा है और कहा जा रहा है कि गिफ्ट के बॉक्स खोलें। बॉक्स खोलने पर एक मैसेज मिल रहा है कि इस मैसेज को Whatsapp पर अपने 20 दोस्तों के साथ शेयर करें या फिर पांच ग्रुप में शेयर करें। इसके बाद सभी लोगों को एक App Download करना होगा, उसके बाद गिफ्ट मिलेगा। और हम बिना सोचे समझे ऐसे अपने सभी दोस्तों को भेज देते है। 

Congratulations!

You did it! You won the Huawei Mate 40 Pro 5G!

***THE RULES***

1. You must tell 5 groups or 20 friends about our promotions.

2. Enter your address and download the app.

3. The gifts will be delivered within 5-7 days


इस तरह के  मैसेज से क्या है खतरा?

साइबर एक्सपर्ट की मने तो यह एक तरह का साइबर स्कैम है। इसके जरिए आपकी निजी जानकारियों को चोरी किया जाता है, और फिर उनका गलत इस्तेमाल किया जाता है। अगर आप ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि इस तरह के मैसेज में वेबसाइट के URL यूआरएल की स्पेलिंग गलत होती है। और इस यूआरएल में भी  स्पेलिंग गलत। तो यदि आपके पास भी ऐसा कोई मैसेज आया है तो उसे तुरंत डिलीट करें और दोस्त को बताएं कि यह स्पैम है। साबधान रहे इस तरह के लिंक से वरना आप की सभी जमा पूजी एक जटके के ख़तम हो सकती है। 


Post a Comment

0 Comments